Follow Us:

‘पंडित’ राहुल गांधी को सभी भगवानों ने दिया आशीर्वाद!

समाचार फर्स्ट |

गुजरात चुनावों के प्रचार में जुटे राहुल गांधी की जनेऊ वाली तस्वीरों के बाद अब दिल्‍ली में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगी तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जिनमें राहुल गांधी को पंडित बताया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने के दूसरे दिन ही कांग्रेस मुख्यालय के बाहर ऐसे बैनर पोस्टर लगाए गए हैं जिनमें राहुल गांधी के नाम से पहले 'पंडित' लिखा गया है। बैनर में लिखा गया है, 'पंडित राहुल गांधी जी को सभी भगवानों ने दिया आशीर्वाद"।

Banners seen outside Congress HQ in Delhi pic.twitter.com/x8cgxVf0YQ
    — ANI (@ANI) December 5, 2017

बैनर किसकी ओर से लगवाया गया है इसकी जानकारी तो नहीं है लेकिन बैनर में ही जगदीश शर्मा, अनिल ठक्कर, गौरव शर्मा और इंद्रजीत कौशिक का नाम और तस्वीर दी गई है। इसके अलावा एक अन्य बैनर जो हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से लगवाया गया है उसमें राहुल गांधी को 2019 में देश का प्रधानमंत्री कहकर संबोधित किया गया है।

बता दें कि गुजरात में चुनाव प्रचार में जुटे राहुल गांधी लगातार वहां प्रमुख मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। इस दौरान उनकी कई टीका और तिलक लगी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। कांग्रेस समर्थकों की ओर से भी ऐसी तस्वीरों को लगातार सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है।