Follow Us:

राहुल गांधी को हार और जनता के सवालों का डर सता रहा: शाहनवाज

पीं.चंद |

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने आज शिमला में कहा कि बीजेपी की जनसभाओं में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। जिससे ये कहा जा सकता है कि हिमाचल में बीजेपी की तीन चौथाई सरकार बन गई है। हुसैन ने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह देश में जगह-जगह जाकर बीजेपी से सवाल पूछते हैं फिर हिमाचल में क्यों नहीं दिख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हिमाचल में कांग्रेस की हार और जनता के सवालों का डर सता रहा है। इसलिए वह हिमाचल में नहीं दिख रहे हैं। हुसैन ने कांग्रेस के घोषणापत्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस से पिछले पांच साल के वायदे तो पूरे हुए नहीं अब नए झूठे वायदे करके वह क्या साबित करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं केवल ठगती आई है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल में सिर्फ कांग्रेस नेताओं का विकास हुआ है, जबकि प्रदेश पिछड़ता चला गया। सुरेजवाल के अर्थव्यवस्था और जीएसटी के सवाल के जबाव में हुसैन ने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था सुदृढ़ है। जिसका ईनाम भी मिला है, जीएसटी  कांग्रेस की सहमति से ही देश में शुरू किया गया है।

फिर भी इसमें कुछ कमियां है तो प्रधानमंत्री ने कहा है कि उनको दूर किया जायेगा। वहीं, उन्होंने कहा कि आतंकवाद और अलगाववाद पर कांग्रेस नेता अकसर सवाल उठाते रहे हैं। अब उनको ये कहना जरूरी हो गया है कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सेना का मनोबल बढ़ा हुआ है और आतंकवाद को मुंहतोड़ जबाव दिया जा रहा है।