Follow Us:

राहुल गांधी की रैली में PCC चीफ ने किया 40 हजार से अधिक भीड़ जुटाने का दावा

मृत्युंजय पूरी |

धर्मशाला के भागसूनाग में आज एक निजी होटल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर में कांग्रेसी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की और 7 मार्च हो होने वाली राहुल गांधी की रैली के लिए रणनीति तैयार की। सभी नेतओं और पदाधिकारियों को उनकी जिमेदारी दी गई।

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि राहुल गांधी की चंबी में होने वाली रैली में पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का आना अभी निश्चित नहीं है। उन्होंने बताया कि उस दौरान पूर्व सीएम के बेटे की शादी है, ऐसे में रैली में उनका आना अभी निश्चित नहीं है। जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा और प्रदेश स्तर के नेता रैली में भाग लेकर कार्यकर्ताओं में चुनावी को लेकर जोश भरेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की 7 मार्च की रैली में  40 हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे।

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री किशन कपूर कांग्रेस को लेकर जो कहा है, उस पर मैं कोई टिप्प्णी नहीं करना चाहता। किशन कपूर ने कहा था कि कांग्रेस में गुटबाजी है और कांग्रेस को अपना कुनबा संभालना चाहिए। इस पर राठौर ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और पार्टी एकजुट है।

राठौर ने कहा कि बैठक में पूर्व मंत्रियों, विधायकों और पूर्व विधायकों, पीसीसी पदाधिकारियों, ब्लाक और जिला अध्यक्षों ने भाग लिया। ऐसे में गुटबाजी का प्रश्न ही नहीं उठता। उन्होंने कहा कि अभी हमारा फोकस राष्ट्रीय अध्यक्ष की 7 मार्च की रैली को सफल बनाने पर है। जिस पर सभी पदाधिकारी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार में आरएसएस बनाम नॉन आरएसएस का झगड़ा चल रहा है।