Follow Us:

राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने मोदी को बताया हिटलर शाही प्रधानमंत्री

पी. चंद |

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव व राज्य सभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने मोदी को हिटलर शाही वाला प्रधानमंत्री करार दिया है। मोदी द्वारा भारत रत्न राजीव गांधी के खिलाफ दिये ब्यान पर कांग्रेस महासचिव बीके हरीप्रसाद ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर पलटवार किया है। हरि प्रसाद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का इतने निम्न स्तर पर जाना देश के लिए शर्मनाक है। देश के प्रधानमंत्री को शब्दों और भाषा की मर्यादा नहीं है।

हरिप्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी देश में राफेल डील जैसे बड़े मसलों पर बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं और चुनाव में अपनी स्थिति को देखते हुए मोदी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। बीजेपी के पास देश के लिए कुर्बानी देने वालों में एक भी नाम नहीं है इसी लिए देश के प्रधान मंत्री इस तरह की निम्न स्तर की शब्दावली इस्तेमाल कर रही है। प्रधानमंत्री के वामपंथी, दामपंथी, नामपंथी और कामपंथी ब्यान पर हरिप्रसाद ने कहा कि बीजेपी विनाश पंथी पार्टी है। देश पिछले पांच सालों में शिखर की ओर जाने की बजाय गर्त की तरफ गया है ।

बीके हरिप्रसाद ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए कहा कि मोदी बताएं कि उनके राज्य गुजरात में कितना विकास हुआ है । अगर इस ओर मोदी में हिम्मत है तो किसी भी प्लेटफॉर्म पर डिबेट करके बताएं। हरिप्रसाद ने अरुण जेटली को फ़ेसबुक नेता करार दिया है।