Follow Us:

जनता को ‘मुंगेरी लाल के सुनहरे सपने’ दिखा पांच साल लापता रहे रामस्वरूप: आश्रेय शर्मा

सचिन शर्मा |

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रेय शर्मा ने बुधवार को सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर चुनाव प्रचार कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर आश्रय शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस परमार को जहां हिमाचल निर्माता का दर्जा हासिल है, वहीं छह बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह को हिमाचल के विकास पुरुष के रुप में जाना जाता है। लेकिन बीजेपी में ऐसा कोई भी नेता नहीं है जिसे आज प्रदेश की जनता उनके कार्यों के लिए याद करती हो। बीजेपी ने हमेशा वोट की राजनीति कर जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है।

आश्रेय ने कहा कि मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा ने जीत से पहले जनता को मुंगेरी लाल के सुनहरें सपने दिखाए, लेकिन सपने दिखाकर वे पांच साल मंडी से गायब हो गए। मंडी के कई विधानसभा क्षेत्रों में लोगों ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर भी लगाए। सांसद ने लोगों से वायदा किया था कि वे मंडी तक रेल लेकर आएंगे और नमक का बड़ा उद्योग लगाएंगे। जिसके माध्यम से मंडी के 10 हजार युवाओं को रोजगार उपलब्ध होगा। लेकिन न तो मंडी तक रेल आयी और न नमक का कारखाना लगा। यहां तक की पिछले पांच सालों में किरतपुर-मनाली फोरलेन का काम भी ठप्प पड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि सांसद ने जो भी वायदे किये उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है।

आश्रेय शर्मा ने कहा कि मैं झूठे वादे नहीं करुंगा और जो वायदा करुंगा उसे सांसद बनते ही अक्षरक्ष लागू करवाऊंगा। मेरी पहली प्राथमिकता बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध करवान के लिए कार्य करना रहेगा। इसके साथ ही मंडी संसदीय क्षेत्रों में सड़कों को नया रुप देना और ठप्प पड़े विकास कार्यों को गति देने के लिए कार्य करना रहेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रहा है कि जो भी कहा जाता है इसे पूरा किया जाता है। उन्होंने लोगों से चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का आहवान किया।