Follow Us:

चुनावों के समय ही अनुराग को आती है हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की याद: रामलाल ठाकुर

सुनिल ठाकुर |

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र कांग्रेस प्रत्याशी राम लाल ठाकुर ने कुटलैहड़ और ऊना सदर विधानसभा क्षेत्रों में लोंगो से कांग्रस को वोट देने की अपील की। साथ ही राम लाल ठाकुर ने हमीरपुर के सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि 3 बार के सांसद अपने संसदीय कार्यकाल के बारे में तो कुछ बता ही नहीं पा रहे हैं। राम लाल ठाकुर ने कहा कि जब-जब चुनाव नजदीक आते हैं अनुराग को संसदीय क्षेत्र की याद आती है, हमेशा की तरह वो लोगों को ठगने के कार्य करते रहे हैं, पर इस बार चुनावों में जनता उन्हें करारा जबाब देगी।

राम लाल ठाकुर ने सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए पूछा है कि अनुराग बताए कि संसदीय क्षेत्र के तीन गांव उन्होंने जो गोद लिए थे, क्या वो आज भी गोद में ही हैं या फिर चलने फिरने लग गए हैं, अनुराग ठाकुर ने जिला बिलासपुर में कोठी गांव, हमीरपुर में अणुकलां व जिला ऊना का देहलां गांव गोद में ले रखा है, तो यह गांव कहीं स्मार्ट सिटी में तो नहीं बदल गए। यह अनुराग यह बताए कि सांसद निधि से कितना पैसा इन गांव में उन्होंने खर्च किया और कौन-कौन से विकास के कार्य इन गांव में किये।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के अंदर स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई हुई है, अनुराग यह बताए कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में उनका क्या योगदान रहा है। राम लाल ठाकुर ने कहा कि तीन बार लगातार सांसद रहने के बाबजूद आज भी खुद अपने नाम से लोगों के बीच जाकर वोट मांगने से परहेज कर रहे हैं। इससे साफ प्रतीत होता है कि संसदीय क्षेत्र के अंदर उनका कितना योगदान रहा है।

राम लाल ठाकुर ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने अपने कार्यकाल में सिर्फ ओर सिर्फ जुमले देकर ठगने का कार्य किया है, न वो बेरोजगारी पर लगाम लगा पाए और न ही महंगाई पर। आज बेरोजगारी की जो दर है पिछले 40 वर्षों में सबसे ज्यादा है,महगाई दिन प्रतिदिन आसमान छू रही है, किसान आत्महत्या कर रहे हैं, सैनिक सीमाओं पर हर रोज शहीद हो रहे हैं, लेकिन हमारे संसद अनुराग ठाकुर लेफ्टिनेंट बनकर अपने पोस्टर लगवा कर  ख्याति प्राप्त करने में लगे रहते है. उन्होंने देश व संसदीय क्षेत्र की जनता से अपील की है कि इस चुनाव में वो जुमला पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाकर देश में एक बार फिर यूपीए की सरकार बनाएं ताकि देश उनती कर सके।

सुरेश चंदेल का कांग्रेस में आने पर किया स्वागत

राम लाल ठाकुर ने पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से तीन बार सांसद रहे सुरेश चंदेल का कांग्रेस परिवार में आने के लिए स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सुरेश चंदेल की कांग्रेस में आने के लिए चल रही अटकलों के बीच में भी मैंने उनके आने पर स्वागत की बात की थी और अब जब सुरेश चंदेल ने अखिल भारतीय कांग्रेस कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष अपनी निष्ठा कांग्रेस परिवार के प्रति दिखाई है उसका भी हार्दिक स्वागत करता हूं। राम लाल ठाकुर ने साथ में कहा कि इससे साबित होता है कि कांग्रेस की सोच सकारत्मक और विकासात्मक है अब कांग्रेस पार्टी सुरेश चंदेल को साथ लेकर और आगे अपना कुनबा बढ़ाएगी।