Follow Us:

चुनाव में अनुराग से कागज की रेल का हिसाब लेगी जनता: रामलाल ठाकुर

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने सांसद अनुराग पर निशाना साधा है। उन्होंने अनुराग से पूछा कि हमीरपुर के लिए कौन सी नई योजना लाए। हमीरपुर की जनता अनुराग से 11 साल से चलाई जा रही कागज की रेल का हिसाब लोकसभा चुनाव में लेगी। राम लाल ठाकुर ने कहा की इस बार अनुराग ठाकुर से पिछले 15 साल का हिसाब जनता जरूर मांगेगी।  रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर को जनता को जबाब देना होगा कि उन्होंने जनता से किये गए वादों को कितना पूरा किया है।
 
हमीरपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि किरतपुर से नेरचौक फोरलेन का कार्य क्यों बंद पड़ा है? इसके साथ ही भानुपली -बिलासपुर रेलवे लाईन आज तक क्यों नहीं बन सकी है? मीडिया कर्मियों के कुछ सवालों के ज़बाब देते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा है कि इस बार अनुराग ठाकुर को जनता जरूर सबक सिखायेगी।
   
बता दें कि हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट हमीरपुर लोक सभा सीट के लिये कांग्रेस ने विधानसभा नयनादेवी के मौजूदा विद्यायक रामलाल ठाकुर पर हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाकर दांव खेला है। हमीरपुर लोक सभा सीट से इससे पहले भी दो बार रामलाल ठाकुर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुके हैं। हालांकि बहुत कम अंतर से धूमल और चन्देल के ख़िलाफ़ रामलाल ठाकुर उस समय पराजित हो गये थे।