Follow Us:

चुनाव प्रचार के साथ डैमेज कंट्रोल में जुटे रामस्वरूप, पार्टी से नाराज नेताओं से कर रहे मुलाकात

नवनीत बत्ता |

मंडी लोकसभा से बीजेपी के उम्मीदवार राम सवरूप शर्मा एक तरफ जहां चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं । वहीं, चुनाव में सबको साथ लेकर चलने का प्रयास भी को करते नज़र आ रहें हैं। यही कारण है पार्टी के वरिष्ठ नेता विशेष रूप से जो उनसे पार्टी से नाराज चल रहे हैं उनको मनाने का प्रयास करते भी नज़र आ रहें हैं।

इसी कड़ी में सुंदरनगर से बीजेपी के बरिष्ठ नेता रूप सिंह ठाकुर से मिलने उनके निवास स्थान पहुंचे। बतातें चलें की रूप सिंह ठाकुर वहीं नेता हैं जिनको रामस्वरूप के नामांकन के दिन भी नहीं बुलाया गया था।

वहीं कांग्रेस में वीरभद्र सिंह और सुखराम के साथ आश्रेय शर्मा और विक्रमदित्य सिंह चुनाव प्रचार में है ऐसे में कहीं न कहीं बीजेपी की दिक़्कतें बढ़ती चली जा रही है। यही कारण है कि एक तरफ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी लगातार मंडी मैं डेरा डाले हुए हैं।

वहीं, रामस्वरुप पूर्व प्रदेश अध्यक्ष खीमी राम, पूर्व सांसद महेश्वर सिंह और बीजेपी के बरिष्ठ नेता गुलाब सिंह से मिलने के बाद रूप सिंह ठाकुर के पास मिलने  उनके निवास पर पहुंचे।

इसको लेकर रूप सिंह ठाकुर ने कहा की रामस्वरुप उनसे मिलने आए थे और मैने उन्हें पूरा सहयोग देने की बात कही है।
उन्होंने कहा की कुछ  लोग ही मीडिया अफवाह फैलाए हुए हैं कि मैं बीजेपी छोड़कर कांग्रेस मैं  जा रहा हूं। लेकिन मैं ये स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मैं बीजेपी ही रहूंगा, क्योंकि बीजेपी को हमने प्रदेश में खड़ा किया है।