Follow Us:

कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में धारा 118 का किया दुरुपयोगः रामस्वरुप शर्मा

पी. चंद, शिमला |

मंडी के सासंद रामस्वरुप शर्मा ने कहा कि धारा 118 का कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में दुरुपयोग किया है। कांग्रेस का सोचना था कि 3 करोड़ लोगों को घर, 8 करोड़ माता बहनों को गैस कनेक्शन, पेंशन योजना देना उन्हें संभव नहीं लगता था। लेकिन आज ये सभी संभव है। मुख्यमंत्री ने आज हेलीपैड, हेली पोर्ट, हेली टैक्सी सेवा, नए एयरपोर्ट का निर्माण किया है।

इसके बाद अध्यक्ष बनने को लेकर कहा कि 73 मंडलों में से 68 के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। 15 दिसंबर से पहले हमें नया अध्यक्ष मिल जाएगा। 2022 के चुनावों को निर्धआरित कर अपने भाजपा मंडल को मजबूत करना इसका काम जोरों पर है। सालों से यही कमी रही है कि भआजपा ने सरकरार को रिपीट नहीं कियाष लोकिन इस बार एसा अध्यक्ष होगा जो सरकार को रिपीट भी करेगा। एक योग्य और कर्मठ अध्यक्ष चुना जाएगा।

इंवेस्टर मीट को लेकर कहा कि यह मुख्यमंत्री ने बहुत ही अच्छा कदम उठाया है। क्योंकि हिमाचल में बहुत से लोग पर्यटन की दृष्टि से आते हैं। जयराम ठाकुर हिमाच को शिखर की और लेकर जा रहे हैं। इस इंवेस्टर मीट में 16 देशों के उद्योगपति आए जिन्होंने हिमाचल में रोजगार को बढ़ाने की बात की। इंवेस्टर मीट में आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धर्मशाला को अपना प्रदेश कहकर इंवेस्टर्स को संबोधित किया । इन्होंने उनको गारंटी दी कि जो काम प्रदेश को होंगे कि वह मैं करुंगा और जो देश के होंगे उसे आप करेंगे। आप यहां आएं और इंवेस्ट करें।