Follow Us:

रंजीत रंजन ने कहा, ‘मुझे पार्टी में मैं की बू आ रही है’

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नगरोटा बगवां में जीएस बाली और धर्मशाला में मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आयोजित जनसभा में नेताओं के बोल हिमाचल कांग्रेस की सहप्रभारी रंजीत रंजन को रास नहीं आया है। रंजीत रंजन ने मंच से कहा कि उन्हें पार्टी में मैं की बू आ रही है। समाचार फर्स्ट ने जब रंजीत रंजन से इस बारे में सवाल किया तो उन्हें स्पष्ट किया कि पार्टी किसी एक की नहीं है और ना किसी एक के इशारे पर चलने वाली है।

रंजीत रंजन के मुताबिक कांग्रेस संगठन की कार्यशैली अनुशासन की रही है और उसी पर आगे बढ़ेगी। जो भी मतभेद हैं उन्हें दूर किया जाएगा और चुनाव में सभी सामुहिक कोशिश करेंगे। समाचार फर्स्ट ने उस बयान का भी रंजीत रंजन के सामने जिक्र किया जिसमें मुख्यमंत्री ने काला कौआ और सफेद कौआ का जिक्र किया था…इस पर रंजीत रंजन ने कहा कि इसी आधार पर मैंने कहा कि नेता ऐसे बयानबाजी से बचें।

जनसभा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने जीएस बाली को सीएम पद का उम्मीदवार बनाने की मांग की। इस पर कांग्रेस प्रभारी शिंदे ने कहा कि जीएस बाली कांग्रेस के कद्दावर नेता हैं और हम किसी के भी मेहनत को जाया नहीं जाने देंगे। शिंदे से भी समाचार फर्स्ट ने इस बाबत कांग्रेस में पावर बैलेंस को लेकर सवाल किया। जिस पर शिंदे ने कहा कि हम आला कमान के सिपाही हैं, जो भी आदेश मिलेगा हम उसी का पालन करेंगे।