Follow Us:

बीजेपी की धमकियों से डरने वाली नहीं कांग्रेस पार्टी: राठौर

पी. चंद |

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी की धमकियों से डरने वाली नहीं जो की अफ़सरशाही पर दबाब बना के झूठे मुक़द्दमे बनाने के लिए कह रहे है । उन्होंने यह बयान जारी करते हुए कहा की कांगड़ा के  ज़िलाधीश ने पवन काजल की नॉमिनेशन वाले दिन दो बार हिमाचल प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री रहें वीरभद्र सिंह से को अपने ऑफ़िस से बाहर जानें को कह दिया। जिसके बाद चुनाव का माहौल ख़राब ना हो कांग्रेस पार्टी ने मुद्दा नहीं बनाया।

राठौर ने कहा कि उस दिन पूर्व मुख्यमंत्री पवन काजल की नॉमिनेशन के लिए ही धर्मशाला आए हुए थे और यह बात प्रशासन और बीजेपी को मालूम थी, अब बीजेपी को मैग्नेट लगा है की उनके उम्मीदवार की इन चुनावों में हालत ख़राब हो रही है तो इस तरह के बेकार के मुद्दे बनाकर बीजोपी कांग्रेस पार्टी पर दबाव बनाना चाहती है ताकि पार्टी का ध्यान भटकाया जा सके।

पूर्व मुख्यमंत्री को दो बार ऑफ़िस से बाहर जाने को कहने पर तल्ख़ी कांग्रेस पार्टी को दीखानी चाहिए थी पर हमारी पार्टी ने इस बात का मुद्दा इसलिए नहीं बनाया की माहौल ख़राब न हो और अब बीजेपी ग़लत इल्ज़ाम लगवा के अफ़सरों के माध्यम से झूठे मुक़द्दमे बनाने की बात कर रही है तो हम चुनाव अधिकारियों को और भारतीय जनता पार्टी दोनो को चेताना चाहते है इस बात से बाज़ आए वर्ना गुमानी में  इस बार कोई अन्य मार्ग ना अपनाना पड़े ।