Follow Us:

नगरोटा बगवां: आरएस बाली ने फहराया झंडा, शहीदों को किया नमन

भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नगरोटा बगवां में शहीदों को याद किया गया. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने झंडारोहण कर शहीदों को नमन किया.

डेस्क |

नगरोटा बगवां: भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नगरोटा बगवां में शहीदों को याद किया गया. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने झंडारोहण कर शहीदों को नमन किया.

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर नगरोटा बगवां के बालू ग्लोआ पंचायत में ध्वजारोहण का कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली पहुंचे. यहां आरएस बाली ने झंडा फहरा कर शहीदों की शहादत को याद किया.

आरएस बाली ने बालू गलोआ में लोगों के साथ मिलकर आज़ादी की गौरव यात्रा भी निकाली. उन्होंने नगरोटा की प्रगति और विकास के लिए गांव-गांव जाकर सभी नगरोटावासियों से मिल कर उनके सुझाव लिए. आरएस बाली ने बालू गलोआ, मोरठ और जसाई पंचायत में युवाओं को प्रोत्साहित किया और बुज़ुर्गों का आशीर्वाद लिया.

आपको बता दें, आरएस बाली आपका बेटा, आपका भाई, आपके साथ’ कार्यक्रम के अंतर्गत जनसंवाद कर रहे हैं. नगरोटा में महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ाने के लिए आरएस बाली ने ग्राम पंचायत बलोल में महिलाओं से उनके सुझाव भी लिए.

आरएस बाली, हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की ओर से रोजगार संघर्ष यात्रा के प्रथम चरण का शुभारम्भ 20 अगस्त को करने जा रहे हैं. 20 अगस्त को सुबह माता चामुंडा जी के आशीर्वाद के बाद यात्रा की शुरुआत की जाएगी.