Follow Us:

RS BALI ने बेरोजगारों को दिया WE TOO का नारा, जाने क्या है ये नारा

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश में NSUI को छतर सिंह के तौर पर नया अध्यक्ष मिल गया है । नये अध्यक्ष के स्वागत में शिमला स्थित राजीव भवन में एक स्वागत समारोह आयोजित किया गया । जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और NSUI के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे । इस कार्यक्रम में किसान कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले, पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर, सीएलपी मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व पीसीसी चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू और प्रदेश कांग्रेस के महासचिव रघुबीर सिंह बाली विशिष्ठ अतिथि के तौर पर मौजूद थे ।

कार्यक्रम में  NSUI के नये अध्यक्ष छतर सिंह ठाकुर ने आरएस बाली के स्नेह और प्यार के लिये आभाप प्रकट किया । वहीं, आरएस बाली ने भी खुद को दिये प्यार और स्नेह के लिये NSUI की नयी टीम को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया । उन्होंने नयी टीम को हर तरीके से मदद देने का आश्वासन दिया है । इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश भर में अपनी नयी टीम से नये अध्यक्ष और उनकी टीम को समर्थन देने की अपील की है ।

इस कार्यक्रम में सबसे खास रहा रघुबीर सिंह बाली के भाषण में दिया गया WE TOO का नारा । आरएस बाली ने कुछ दिनों पहले चर्चा में रहे ME TOO अभियान को उद्धित करते हुए कहा कि जैसे उस नारे ने समाज में एक जंग छेड़ दी थी । वैसे ही प्रदेश के 18 लाख बेरोजगारों को WE TOO मुहिम का हिस्सा बनकर, सरकार और सिस्टम के खिलाफ जंग छेड़ने का आहवान किया ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि आप सरकार और सिस्टम के लोगों को बतायें की मैं भी बेरोजगार हूं और मुझे रोजगार चाहिये । इस वक्त देश में आम लोगों के मूल समस्या की कोई चर्चा नहीं हो रही है । मूल समस्या से ध्यान भटकाने के लिये रोजाना नया शिगुफा छोड़ा जाता है । इसीलिये प्रदेश के युवाओं को WE TOO मुहिम के साथ जुड़कर खुद के लिये सरकार से जवाब मांगना होगा । इस अभियान को एक जन-आंदोलन बनाना होगा । सरकार को जगाने में ये WE TOO अभियान एक कारगर हथियार साबित होगा ।  इसी से प्रदेश के युवाओं का भला होगा और उन्हें रोजगार मिलने की संभावना बढ़ेगी ।