Follow Us:

जीएस बाली को याद कर भावुक हुए बाबा बडोह के लोग, आरएस बाली ने सपना पूरा करने का लिया संकल्प

मृत्युंजय पुरी |

नगरोटा बगवां के चंगर क्षेत्र के गांव बाबा बडोह में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में स्वर्गीय जीएस बाली को लोगों ने नम आंखों से याद किया. कार्यक्रम में जैसे ही AICC सचिव आरएस बाली पहुंचे उनका जोरदार स्वागत किया गया. कार्यक्रम में पहुंचे महिलाओं और छात्राओं ने भावुक होकर कहा स्वर्गीय जीएस बाली को नगरोटा बगवां का बच्चा बच्चा आज भी दिल से याद कर रहा है.

AICC सचिव आरएस बाली ने एक बार फिर पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीएस बाली के सपने को पूरा करने का संकल्प लिया. जनसंवाद कार्यक्रम में आरएस बाली ने बेरोजगारों की आवाज बुलंद करते हुए अच्छे दिन लाने की नहीं बल्कि अच्छे दिन बनाने की बात कही. उन्होंने अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहा कि वो स्वर्गीय जीएस बाली के नक्शे कदम पर चलते हुए बेरोजगारों की लड़ाई लड़ते रहेंगे. आखिर नगरोटा बगवां का नाम पूरे हिंदुस्तान में कैसे गूंजा और कैसे इस विधानसभा क्षेत्र का झंडा हर प्रदेश में बुलंद हुआ, आरएस बाली ने जनसंवाद कार्यक्रम में इसका भी जिक्र किया. जीएस बाली को कर्मयोगी और विकासपुरुष की उपाधि कैसे मिली,आरएस बाली ने नगरोटा बगवां की जनता को इसका एहसास एक बार फिर करवाया.

आरएस बाली यहीं नहीं रुके उन्होंने नगरोटा बगवां के लिए कई घोषणाएं भी कर दीं. बच्चों से लेकर युवाओं के लिए आर्थिक सहयोग देने का वादा किया. उन्होंने यहां के लोगों की स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए एक एंबुलेंस की व्यवस्था करने की भी बात कही.