Follow Us:

सिद्धू के बयान पर बोले संबित पात्रा- ‘इटैलियन रंग पर न इतना गुमान कर, 23 मई को उतर जाएगा’…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने ‘काले अंग्रेज’ वाले बयान पर प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा। पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है। मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिद्धू पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि गोरे रंग पर इतना गूमान न कर, ये इटेलियन रंग 23 मई को उतर जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी उस नयी-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं। इस एक ही वाक्य में सिद्धू जी ने कांग्रेस कि मानसिकता को दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी रेसिस्ट भी है और सेक्सिस्ट भी।

सिद्धू ने पीएम मोदी को लेकर दिया था ये बयान?

मध्यप्रदेश के इंदौर में जनसभा के दौरान पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में भाजपा और पीएम मोदी की तुलना  ‘काले अंग्रेजों’ से की थी।