Follow Us:

सत्ती ने अग्निहोत्री पर लगाया वोट खरीदने का आरोप

रविंद्र, ऊना |

हिमाचल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर तीखा हमला बोला है। सत्ती ने नेता विपक्ष पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि गगन कपूर नाम के एक व्यक्ति नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के लिए उगाही और वोट खरीदने का काम करता है। उन्होंने कहा कि गगन कपूर अक्सर चुनावों के समय में ही नज़र आता हैं। सत्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि गगन स्टोन क्रैशरों से उगाही करके आगे वोट खरीदने का काम करता है।  

सत्ती ने अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेताओं को सर के बल उल्टा खड़े होने के बावजूद भी सरकार गिराने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि ये सरकार न सिर्फ इस बार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि अगली बार भी प्रदेश में बीजेपी सरकार आएगी। गौरतलब है कि नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती और उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार पर खुद डूबने और आने वाले समय में सीएम जयराम ठाकुर को डूबोने की बात कही थी।

बीजेपी अध्यक्ष ने उनकी हार पर कटाक्ष करने वाले मुकेश अग्निहोत्री को नसीहत देते हुए कहा कि अग्निहोत्री ये नहीं भूलें कि उनके पिता भी कभी विधानसभा चुनाव हारे थे। उन्होंने हार जीत को लोकतंत्र का हिस्सा बताते हुए कांग्रेस नेता को इंदिरा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी जैसे नेताओं के भी चुनाव हारने की याद दिलाई।