Follow Us:

शांडिल ने सोलन से शुरू किया प्रचार अभियान, BJP पर बोला हमला

पी.चंद |

टिकट मिलने के बाद सोलन पहुंचते ही कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल ने सोलन से अपना प्रचार अभियान तेज़ कर दिया है। इसके तहत धनीराम शांडिल शहर के विभिन्न वार्डों में जाकर जनता से सम्पर्क साध रहे है और उनकी समस्याओं को निपटाने का आश्वाशन देकर उनसे अपने पक्ष में बोट डालने की अपील कर रहे हैं। आपको बता दें की वर्तमान में सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल शिमला ससंदीय सीट से पहले भी दो बार सासंद और एक बार मंत्री रह चुके हैं और एक बार फिर पार्टी ने शांडिल के ऊपर दाव खेला है।

सोलन में मिडिया से बातचीत के दौरान धनीराम शांडिल ने कहा कि प्रदेश में विकास के नाम पर चुनाव लड़ा जायेगा । उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी ने लोगों को विकास के नाम पर गुमराह किया है और मात्र कांग्रेस के समय किये गए कार्यों को भुनाया जा रहा है और इसे जनता भली भांति समझती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की नोटबंदी और GST जैसी योजनाओं से आम आदमी आहत हुआ है और लोगों ने अब इनको नकारने का मूड बना लिया है। कांग्रेस हमेशा जनता की हितेषी रही है और इस बार भी पार्टी ने गरीब किसानों के हित में बड़ी घोषणा की है।

शांडिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में यदि उन्हें जनता का साथ मिलता है तो शिमला संसदीय क्षेत्र में किसानो के लिए फ़ूड प्रोसेसिंग यूनिट लगवाई जाएगी और प्रदेश में रुके विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाया जायेगा ताकि सभी को ईस्का लाभ मिल सके ।