Follow Us:

शांता ने खुद को किया होम क्वारंटीन, CM से किया प्रवास कम करने का अनुरोध

मृत्युंजय पुरी |

बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने खुद को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है। क्योंकि वीरवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप शांता से मिलने आए थे। उसके बाद वे हमीरपुर में पूर्व मंख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से भी मिले थे। इससे पहले वे शिमला में ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी से मिले थे और मंत्री सुखराम चौधरी परिवार सहित संक्रमित पाए गए हैं।

शांता कुमार ने सभी नेताओं से अपील की है कि इस कोरोना संकट में सावधानी 100 फीसदी नहीं 200 फीसदी करने की आवश्यकता है। लेकिन इस सब के बीच बड़े-बड़े नेता नियमों को तोड़ रहे हैं और जलूस निकाल रहे हैं। जबकि प्रदेश में हर दिन कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा की सभी नेता अपने-अपने भाषणों में सावधानी की बात कर रहे हैं लेकिन अपने व्यवहार में वे पूरी लापरवाही बरत रहे हैं। उन्हें यह लापरवाही बहुत महंगी पड़ सकती है।

उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से अनुरोध किया है कि वे इस कोरोना संकट में अपना प्रवास कम से कम करें और जहां कहीं आवश्यक हो वहां नियमों का कड़ाई से पालन करें। शांता ने कहा की सब याद रखें कि प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर शिलान्यास के भाषण में भी इस सावधानी की बात बड़े आग्रह से कही है।