Follow Us:

“शांता ने गद्दी समुदाय में डाली फूट, कपूर को बनाया बलि का बकरा”

मनोज धीमान |

जब से हिमाचल प्रदेश में बीजेपी के टिकट फाइनल हुए हैं उसके बाद से ही राजनीति में घमासान मच गया है। शांता कुमार ने चुनाव न लड़ने का फैसला लिया और अपनी जगह पर किशन कपूर को प्रत्याशी के रूप में उतारा है। लेकिन अब गद्दी समुदाय किशन कपूर का भी विरोध कर रहा है। गद्दी समुदाय के पूर्व अध्यक्ष बैनी प्रसाद ने कहा कि शांता ने अपनी कमियों को छिपाने के लिए किशन कपूर को बलि का बकरा बनाया है।

बैनी प्रसाद ने कहा की गद्दी समुदाय किसी भी तरह किशन कपूर के हक़ में नहीं है और वे कांग्रेस के हक़ में हैं। बैनी प्रसाद ने कहा की किशन कपूर धर्मशाला से विधायक हैं और अभी एक साल ही हुआ है उनको विधायक बने हुए जबकि उनका समय अपने हलके में विकास करने का है। उससे पहले ही शांता कुमार ने गद्दी समुदाय में फूट डाल दी है और इस बार चुनावों में किशन कपूर को मुहं की खानी पड़ेगी। क्योंकी शांता कुमार और किशन कपूर की कारगुजारी से गद्दी समुदाय आहात है और इन चुनावों में कहीं ही किशन कपूर के साथ खड़ा नहीं होगा।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन को स्क्रॉल करें)

बता दें कि हाल ही में गद्दियों को टिकट देने के सवाल पर शांता कुमार ने ब्यान दिया था की यह किसी बिरादरी का चुनाव नहीं है बल्कि लोकसभा का चुनाव है। शांता के इस ब्यान के बाद सियासी पारा चढ़ गया था और गद्दी समुदाय शांता कुमार के खिलाफ उतरा था। लेकिन अब गद्दी समुदाय किशन कपूर के विरोध में उत्तर आया है जो की बीजेपी के लिए घातक सिद्ध हो सकता है।