Follow Us:

शिमला: कांग्रेस ने दो साल का जश्न मना रही प्रदेश सरकार को 16 बिंदुओं पर घेरा

पी. चंद, शिमला |

कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के दो साल के कार्यकाल को घोर असफलताओं से भरा बताया है। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर काम के बजाए नाच गाने में व्यस्त रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार को इंवेस्टर मीट और जनमंच की ले डूबेगा। सरकार द्वारा इंवेस्टर मीट और जनमंच पर प्रदेश में करोड़ों रुपए फूंक दिए गए। प्रदेश में बेरोजगारों की संख्या 14 लाख से ऊपर है उसके लिए कुछ नही किया जा रहा।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि हिमाचल की जमीनों को 118 में ढील देकर बेचा जा रहा है। हवाई अड्डो की बात कर मुख्यमंत्री जनता को गुमराह कर रहे है। यदि मुख्यमंत्री सच में इसके प्रति गंभीर हैं तो अपने कार्यकाल में हवाई उड़ान शुरू करके जाएं। प्रदेश में सरेआम लूट मची हुई है। जिसमें बाहरी राज्यों के अफ़सर साथ दे रहे है हिमाचल के अफसरों को सरकार तरज़ीह नही दे रही है। ये देव भूमि है लाले की दुकान नही की मनमानी लूट हो।

वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि सरकार ने दो साल में कुछ नहीं किया यदि कुछ किया है तो एक बड़ा काम गिना दें। महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी बढ़ रही है, अफसरों पर मुख्यमंत्री की पकड़ नही है, जमीनें कौड़ियों के दामों पर बेची जा रही है, किसान बागवान परेशान है, एनएच प्रदेश में बन नही पाए, कानून व्यवस्था का जनाज़ा निकल चुका है, महिलाओं के उत्पीड़न बढ़े हैं। जश्नों पर पैसा फूंका जा रहा है। 300 करोड़ सरकार ने जश्नों पर ही फूंक दिया। जनता इसका हिसाब लेगी और आगामी चुनावों में बीजेपी को इसका जबाब देगी।