Follow Us:

तो क्या अब भाजपा में बागियों की नहीं होगी वापसी ?

पी.चंद |

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा में बागियों की अब कोई वापसी नहीं होगी। चुनावों में पार्टी विरोधी कार्य करने वालों की चुनावों के बाद वापसी के दरवाजे बंद हो गए हैं। भाजपा परिवार पर आधारित पार्टी नहीं है। खन्ना ने कहा कि उपचुनाव में बीजेपी ने परिवारवाद को पीछे छोड़कर पार्टी के साधारण कार्यकर्ताओं को टिकट दिया है। ऐसे में जो लोग पार्टी के खिलाफ कार्य कर रहे हैं उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

उन्होंने कहा कि पहले ऐसा ट्रेंड था कि एक चुनाव में बागियों को बाहर निकाला जाता था दूसरे में ले लिया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जिन्हें अब निकाला गया है तो उनके लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा के लिए बंद है। उनकी वापसी की कोई संभावना नही है।

अविनाश राय खन्ना ने कहा कि बीजेपी ने कोरोना के समय मानव धर्म निभाया है। कोरोना टीकाकरण में प्रदेश ने पहला स्थान हासिल किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कारगिल फोबिया हो गया है। प्रतिभा सिंह ने इसके लिए माफी मांगी है और आगे भी लोगों से माफी मांगनी पड़ेगी क्योंकि दो बार एमपी बनने के बाद भी लोगों के लिए कुछ नहीं कर पाई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी के फौजी प्रतयाशी की टोपी से भी समस्या हो रही है। उन्होंने यह टोपी बाजार से नहीं खरीदी है बल्कि देश की सेवा के बाद मिली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब सपने में भी बीजेपी का फौजी प्रतयाशी ही नजर आ रहा है।