Follow Us:

कांग्रेस की BJYM को नसीहत- अपनी मर्यादा में रहें छुटभईये नेता

समाचार फर्स्ट |

भाजयुमो के कार्यकर्ता द्वारा सोलन विधायक धनीराम शांडिल पर गुमशुदा होने के आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए पोस्टर पर कांग्रेस सोलन के प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शर्मा ने कहा कि बीजेपी के छुटभईये नेता अपनी मर्यादाओं को भूल कर  सस्ती और घटिया राजनीति कर लोकप्रियता हासिल करने के लिए झूठा प्रचार कर रहें है।

मुकेश शर्मा ने कहा कि सोलन निर्वाचन क्षेत्र की जनता के समर्थन से ही शांडिल चुनाव जीते हैं और वो आजकल विधानसभा सत्र में सोलन निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को प्राथमिकता से उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि भाजयुमो के कार्यकर्ता द्वारा सोलन विधायक धनीराम शांडिल पर गुमशुदा होने पोस्ट भाजयुमो कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। पोस्टर शेयर करने वाले का नाम मनोज ठाकुर है। जिसने इसे शेयर किया है उसका नाम गोपाल बंसल है। मनोज ठाकुर ने पोस्टर अपलोड कर लिखा है 'गुमशुदा गुमशुदा गुमशुदा गुमशुदा'। साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ 'सोलन के वर्तमान विधायक चुनाव के बाद लापता, डॉ. शांडिल गुमशुदा।'

वहीं, कांग्रेस ने इस फोटो अपलोड करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ता के खिलाफ सोलन पुलिस अधीक्षक मोहित चावला को इस बारे में लिखित शिकायत दी। उन्होंने मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।