Follow Us:

BJP से कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिल ठाकुर की घर वापसी की अटकलें तेज़

समाचार फर्स्ट |

हमीरपुर में बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुई पूर्व विधायक और सीपीएस उर्मिल ठाकुर की घर वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं। उर्मिल ठाकुर का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा संवाद और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से उनके संबंध इस बात को और हवा दे रहे हैं कि वह एक बार फिर घर वापसी कर सकती हैं। हालांकि, अभी तक उर्मिल ठाकुर की तरफ से इस बारे कोई बयान नहीं आया है।

टिकट न मिलने पर बीजेपी से नाराज होकर उर्मिल कांग्रेस तो शामिल हो गईं, लेकिन बीजेपी से पूरी तरह दूर नहीं हो पाई। उर्मिल को कांग्रेस में शामिल होने पर न टिकट मिली और न ही वो मान-सम्मान जो बीजेपी में था। उर्मिल बीजेपी का चर्चित चेहरा रही हैं, लेकिन उन्होंने ऐसे समय में पार्टी से नाता तोड़ा था, जब प्रदेश में चुनाव सिर पर थे, वहीं उनके देवर नरेंद्र ठाकुर सुजानपुर से उपचुनाव लड़ रहे थे।

हालांकि, उनकी वापसी को लेकर अभी तक नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन, उनके देवर और सुजानपुर विधायक नरेंद्र ठाकुर का कहना है कि उपचुनाव में उनके जाने से जो नुकसान होना था हो चुका, अब पार्टी पर राजनीतिक रूप से उनका कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।