Follow Us:

CM और मंत्रिमंडल फेरबदल की अटकलों पर लगा विराम, राकेश पठानिया ने दिया बड़ा बयान

मृत्युंजय पुरी |

उपचुनावों में मिली हार के बाद प्रदेश मंत्रिमंडल और सीएम बदले जाने की अटकलें उठने लगी हैं। लेकिन अब इन अटकलों पर वन मंत्री राकेश पठानिया ने विराम लगा दिया है। धर्मशाला में मीडिया से बात करते हुए मंत्री पठानिया ने कहा कि सरकार में सब ठीक चल रहा है। सरकार में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं होने वाला है। रही बात उपचुनाव में मिली हार की तो हम अपने ओवर कॉन्फिडेंस की वजह से चुनाव हारे हैं। हार पर मंथन जारी है।

वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि हम एकजुट हैं जबकि कांग्रेस बिखरी हुई है। कांग्रेस का ना कोई सरदार है और ना ही कोई एक सीएम उमीदवार जिसकी वजह से वे खुद आपस में कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं।

पठानिया ने कहा कि सरकार किसानों के लिए काम कर रही है। आज प्रदेश में बागवानी में क्रांति आई है और पैदावार बढ़ी है। आम की खेती पर हम जिला कांगड़ा में काम कर रहे हैं और अब ऐसी पैदावार की ओर बल दिया जा रहा है जिससे किसानों की आमदन कई गुना बढ़ जाए ।

केंद्रीय विश्वविद्यालय निर्माण को लेकर मंत्री राकेश पठानिया ने कहा कि सरकार धर्मशाला और देहरा में सीयू की स्थापना के लिए काम कर रही है। धर्मशाला की जमीन पर भी jio सर्वे चल रहा है। ओपचारिकताएं पूरी होने के बाद काम शुरू कर दिया जाएगा ।