Follow Us:

प्रदेश BJP में हो सकते हैं धमाके, बड़े नेताओं से चल रही है बात: राठौर

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर आज हमीरपुर के दौरे पर रहे। उन्होंने आज हमीरपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और मीडिया से भी रूबरू हुए। राठौर ने टिक्टों के लेकर पूछे गए सवाल के जावाब में कहा कि टिकटों को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता राहुल गांधी खुद इस विषय पर निर्णय लेंगे। उम्मीदवार पार्टी के भीतर से होगा या बाहर से होगा यह बात सारी बातें रजनी पाटील और राहुल गांधी पर निर्भर करती हैं। क्योंकि प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने पूरे प्रदेश का दौरा कर लिया है। उनके पास कार्यकर्ताओं की और पूरे फीडबैक रहती है ।

राठौर ने कहा कि मैं पीछे की बातों में नहीं जाना चाहता लेकिन आज मैं यह कह सकता हूं कि पार्टी में पूरा अनुशासन बना हुआ है। किसी भी तरह की बयानबाजी कोई भी कार्यकर्ता अगर मेरे रहते हुए मीडिया में करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा और उसके उपर बड़ी कार्रवाई हो सकती है। इस मौके पर राठौर ने बीजेपी से बड़े चेहरों को लाने की बात को भी खारिज नहीं किया और कहा कि सभी विकल्प खुले रहते हैं। बीजेपी में बहुत से नेताओं के साथ हमारी बात भी चल रही है और हो सकता है कि आने वाले कुछ ही दिनों में बड़े धमाके प्रदेश बीजेपी में हों।

उन्होंने कहा कि उनके इस बयान से एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि जिस तरह से पूर्व सांसद सुरेश चंदेल और महेश्वर सिंह को लेकर चर्चाएं कांग्रेस पार्टी में जाने की चल रही है उनको लेकर कहीं ना कहीं आज कुलदीप राठौर के बयान बातों को पुख्ता भी कर गए। उन्होंने यह भी कहा कि टिकट चाहे किसी को भी मिले लेकिन पूरी पार्टी एकजुट होकर साथ चलेगी और जीत दर्ज करवाने में अपना योगदान देगी।

राठौर ने अनुराग ठाकुर द्वार संसद के अंदर सोनिया गांधी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की भी चर्चा की और कहा कि कांग्रेस को इन टिप्पणियों को गंभीरता से लेना चाहिए। इनका जवाब भी हमें हमीरपुर के ही सांसद को देने के लिए कमर कस लेनी चाहिए। क्योंकि उसने कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर उंगली उठाई है। हालांकि उन्हीं की पार्टी के नेता अरुण जेटली ने अनुराग ठाकुर को यह सब कहने के बाद चुप भी करवाया। इस बार हमें उनसे सालों का हिसाब चुकता करना है। इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनावी मैदान में जुट जाएं।