Follow Us:

GS बाली की स्टाइल में सुधीर शर्मा, क्या परफॉर्मेंस में भी देंगे टक्कर?

समाचार फर्स्ट डेस्क |

धर्मशाला के विधायक और शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा अपने सीनियर मंत्री जीएस बाली की कार्यशैली काफी हद तक प्रभावित नज़र आ रहे हैं। सुधीर शर्मा ने रोड-सेफ्टी को लेकर धर्मशाला में एक बड़ी बाइक रैली का आयोजन किया। इस रैली में सैकड़ों बाइक सवारों को रोड-सेफ्टी का संदेश देते हुए हेलमेट बांटे गए।

गौरतलब है कि इससे पहले परिवहन एवं खाद्य आपूर्ति मंत्री जीएस बाली बाइक रैली, रोड सेफ्टी कैंपेन, नशामुक्ति कैंपेन, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं जैसे कैंपेन चलाते रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने रोड-सेफ्टी के लिए 21 किलोमीटर और 11 किलोमीटर की मैराथन रैली निकाली थी। इस दौरान बाली भी खुद 11 किलोमीटर की दौड़ पूरी की।

इसी नक़्शे-कदम पर सुधीर शर्मा ने भी अपनी रैलियों को एक संदेश से जोड़ने का काम किया है। उन्होंने भी रोड-सेफ्टी वर्तमान में सबसे बड़ा मुद्दा माना। गौरतलब है कि हिंदुस्तान में लोगों की मौतें सबसे ज्यादा रोड-एक्सिडेंट में होती हैं। जितने लोग एक युद्ध में मारे जाते हैं, उतने ही लोग रोड-एक्सिडेंट में मारे जाते हैं।

हालांकि, सुधीर शर्मा ने इस कदम से तालमेल तो मिला लिया है। लेकिन, सवाल कार्यशैली और परफॉर्मेंस पर भी है। एक ओर जहां जीएस बाली के सारे काम जमीन पर दिखाई देते हैं। वहीं, सुधीर शर्मा के कई काम अभी भी शिलान्यासों से बाहर नहीं आ पाए हैं। हालांकि, बाइक रैली को संबोधित करते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि उन्होंने धर्मशाला मे विकास का पहिया तेजी से चलाया है। विकास का जो खाका खींचा है उसका सिर्फ 5 फिसदी ही दिखाई दे रहा है। बाकी काम आगामी दिनों में देखने को मिलेगा।