Follow Us:

बाइक रैली निकाल सुधीर शर्मा ने किया शक्ति-प्रदर्शन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र में आए दिन चुनावी शक्ति-प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में धर्मशाला से विधायक और कैबिनेट में मंत्री सुधीर शर्मा ने भी बाइक रैली का आयोजन किया। इस दौरान बाइक सवारों को रोड सेफ्टी फॉलो करने के लिए हेलमेट भी बांटे गए। 

बाइक रैली जोरावर स्टेडियम से होते हुए दाड़ी मेला ग्राउंड तक पहुंची। यहां शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने मौजूदा भीड़ को सबोंधित भी किया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में जिस अंदाज में लोग जुटे हैं, उसे देख लगता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कामयाबी तय है। सुधीर शर्मा ने दावा किया कि उन्होंने अपने कार्यकाल में धर्मशाला का काफी विकास कराया है।

हालांकि, इस  दौरान उन्होंने अपनी कामयाबियों पर चर्चा कम बल्कि बीजेपी पर ज्यादा निशाना साधा। महंगाई, कालाधन और नोटबंदी जैसे मुद्दों पर अटैक करके उन्होंने लोगों को बीजेपी की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। हालांकि, कुछ कार्यों को उल्लेख करते हुए उन्होंने आंकड़े सहित विकास के पहलू को पेश करने का भी दावा किया। सुधीर शर्मा ने कहा कि धर्मशाला के विकास के लिए अभी सिर्फ 5 प्रतिशत ही काम हुआ है, 95 प्रतिशत के पैसे पास आ गए हैं।