Follow Us:

भाषणों-आश्वासनों से नहीं भरता पेट, महंगाई पर ध्यान दे मोदी सरकार: राजेंद्र राणा

समाचार फर्स्ट |

सुजानपुर से धूमल को धराशाही करने वाले कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राणा ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में बीजेपी नेताओं ने महंगाई के नाम पर खूब घड़ियाली आंसू बहाए थे औऱ केंद्र में सरकार बनाई थी। केंद्र सरकार को बने अब 4 साल का वक्त पूरा होने को है, लेकिन अभी तक महंगाई के दुष्चक्र से लोगों को निजात नहीं दिलाई गई।

राणा ने कहा कि आए दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूरदर्शन और रेडियो पर अपने मन की बात देशवासियों को खूब सुनाते हैं। लेकिन, आश्चर्य इस बात का है कि देश महंगाई की चक्की में पिस रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जनता के मन की बात सुनने का समय नहीं है। पेट्रोल-डीजल से लेकर खाद्य पदार्थों के दाम आज आसमान छू रहे हैं। बीजेपी नेताओं को जनता के दिलों का ये दर्द समझना चाहिए और लोकसभा चुनाव से पहले अपने वायदे पूरे करने चाहिए।

विधायक ने कहा कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका में भी पेट्रोल के दाम 30 से 35 रुपए प्रति लीटर के आसपास हैं, जबकि आम आदमी की हितैषी होने का दम भरने वाली मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत में पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं। जनता से किए वादे निभाने की बजाए मोदी सरकार और बीजेपी नेताओं ने अपना ज्यादातर समय कांग्रेस को कोसने में ही गुजारा है।