Follow Us:

पद नहीं मिलने से नाराज सुरेश चंदेल, बीजेपी छोड़ने की दी धमकी

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

जब से बोर्ड और निगमों के नए पदाधिकारियों के नामों का ऐलान हुआ है। बीजेपी के भीतर से बगावत के सुर उठने लगे हैं। कुछ नेता खुद को हाशिए पर महसूस करने लगे हैं और उनके तीखे बोल लगातार सुर्खियों में हैं। इसी कड़ी में पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है।

बीजेपी से नाराज सुरेश चंदेल ने कहा कि पानी अब सिर से ऊपर उठ चुका है। उन्होंने साफ लफ्जों में कहा है कि उनके लिए दूसरे विकल्प की कोई कमी नहीं है। पार्टी में सम्मान  नहीं मिलने पर और भी विकल्प खुले हैं। 

चंदेल का कहना है कि आगामी 5 दिन काफी अहम हैं। इस दौरान उनके और पार्टी के संबंधों में बड़े बदलाव देखे जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर ही उनके विरोधियों की कमी नहीं है। वह जल्द ही फैसला लेंगे कि पार्टी में बने रहना है या किसी दूसरे विकल्प की तरफ रुख करना है।

रिखी राम भी बिफरे, पूछा- क्या हुआ तेरा वादा?

सरेश चंदेल के अलावा अनिल धीमान, बीके चौहान, कौंडल  जैसे नाराज लोगों की फेहरिस्त में रिखी राम भी शामिल हो चुके हैं। उन्होंने सरकार से उन वादों पर तंज कसा है, जो सरकार की तरफ से उनके लिए किया गया था। इन लोगों को रंज इस बात का है कि इन्होंने पार्टी हित के लिए अपने टिकट कुर्बान किए लेकिन पार्टी ने इन्हें पूरी तरह दरकिनार किया है।