Follow Us:

यूपीए सरकार में भ्रष्टाचार ने धारण किया था विकराल रूप : सत्ती

पी.चंद |

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि कांग्रेस वोट प्राप्ति के लिये भले ही कितने षडयंत्र रच ले । लेकिन देश की जनता कांग्रेस यूपीए सरकार के उन काले दिनों को नहीं भूली है जब भ्रष्टाचार अपना विकराल रूप धारण कर चुका था। भारत की अर्थव्यस्था बेहद खराब स्थिति में थी और देश भर में एक निराशा का वातावरण था। सतपाल ने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने सभी क्षेत्रों में विकास की नयी ऊंचाईयां प्राप्त की है और ऐसे में जनता भलि-भान्ति जानती है कि एक ‘इमानदार सरकार’ और महा मिलावटी सरकार के बीच में से किसे चुनना है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश में पारदर्शी कार्यप्रणाली, आर्थिक प्रगति एवं विकास की दौड़ में जन भागीदारी के मोर्चे पर पिछले पांच सालों में सरकार ने उल्लेखनीय प्रगति की है । आज भारत दुनिया की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है और आजादी के बाद देश की साख दुनिया में आज जितनी उंची हुई है पहले कभी नहीं रही है। उन्होंने कहा कि भारत के मित्र देश भारत की प्रशंसा करते है और शत्रु भयभीत हैं।

सत्ती ने कहा कि अन्तोदय के लक्ष्य के प्रति बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार पूरी तरह से सर्मपित रही है। हमारी सरकार देश के हर व्यक्ति की सरकार है जबकि कांग्रेस सरकार चुन्निदा लोगों के फायदों के लिए कार्य करती थी। यही वजह है कि 55 सालों तक देश की सत्ता को सम्भालने वाली कांग्रेस पार्टी की गत् लोकसभा चुनावों में मात्र 44 सीटों पर सिमटना पड़ा। उन्होंने कहा कि आज देश सहित प्रदेश में प्रचन्ड मोदी लहर है और कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देश की एकता और अखंड़ता को दांव पर लगाकर जो अलगाववादियों के सर्मथन में वायदा किये हैं उससे देश भर में कांग्रेस के प्रति गुस्से की लहर है, जो कांग्रेस का पूर्व की तुलना में और कम सीटों में सिमटा देगा।