Follow Us:

नए भारत का निर्माण राहुल गांधी के नेतृत्व में संभव: कौशल

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बयान जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनावों को नए भारत की भूमिका को तय करने की संज्ञा दी है को सही करार दिया है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह चुनाव पिछले पांच सालों के कुशासन, तानाशाही, उत्पीड़न, महंगाई, जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दों के उपर लड़ा जा रहा है। पिछले पांच सालों में इन सब बातों से त्रस्त देश की जनता नए भारत के निर्माण के लिए मतदान करने जा रही है और ऐसा भारत राहुल गांधी के नेतृत्व में ही संभव है।

कौशल ने पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास संबंधित दावों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सीएम जयराम ठाकुर का ये दावा पूरी तरह से झूठा है। प्रदेश सरकार  कांग्रेस सरकार द्वारा दिए गए संस्थानों का पीएम मोदी द्वारा शिलान्यास करने के बावजूद भी अभी तक वहीं कार्य आरंभ नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में आने वाली रेल का आज तक नामो निशान नहीं है। नितिन गडकरी द्वारा घोषित 59 राष्ट्रिय उच्च मार्ग हवा में हैं।

कौशल ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के विकास के दावे धरातल पर हैं या नहीं यह जनता भली भांति जानती है। अब झूठ बोलकर जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता। जनता बीजेपी के असली चहरे को अच्छी तरह से पहचान चुकी है और अब वे बीजेपी के झांसे में आने वाली नहीं है।