Follow Us:

टिकट न मिलने पर बीजेपी की इस नेता ने दिखाए बगावती तेवर

समाचार फर्स्ट |

बीजेपी की कुमारी शीला ने टिकट नहीं मिलने पर पार्टी के खिलाफ बगावती सुर अपना लिया है। हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक ओर जहां बीजेपी का कार्यालय खुल रहा था, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता बैठक करके बीजेपी के प्रत्याशी राजेश कश्यप के खिलाफ मोर्चा खोलने की योजना बना रहे थे।

बीजेपी टिकट की दावेदार मानी जा रही कुमारी शीला टिकट न मिलने पर अपने कई समर्थकों के साथ विरोध करने की रणनीति बना रही थीं। इस मौके पर टिकट की चाहत रखने वाली कुमारी शीला ने विरोध के सुर बुलंद करते हुए कहा कि कहा कि ''पार्टी किसी के बाप की नहीं है', पार्टी तो कार्यकर्ताओं की मेहनत से बनती है''।

इस बैठक में सवाल उठाया गया कि बीजेपी ने जो सर्वे करवाया गया, उस सर्वे के आधार पर टिकट क्यों नहीं बांटा गया? साथ ही यहां यS सवाल भी उठाया गया जो कार्यकर्ता पार्टी के लिए दिन रात कार्य कर रहे थे, उन्हें दूध से मक्खी की तरह उठाकर बाहर क्यों कर दिया गया।

कुमारी शीला ने कहा कि सोलन से टिकट हाई कमान ने ऐसे व्यक्ति को दिया है जिसे पार्टी में शामिल हुए महज सप्ताह भर ही हुआ हैं। उन्होंने बगावती तेवर दिखाते हुए यह चेतावनी दी है कि अगर उनके समर्थक चाहेंगे कि वह चुनाव लड़ें तो वह चुनाव भी अवश्य लड़ेंगी।