Follow Us:

गणेश परिक्रमा करने वालों को नहीं मिलेगा टिकट, कांग्रेस ने किया साफ

|

आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। चुनावी साल में कांग्रेस ने अपना कुनबा बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान तेज कर दिया है। हमीरपुर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि पार्टी द्वारा सदस्यता बूथ स्तर पर जाकर करने के आदेश दिए गए हैं ताकि सही लोग कांग्रेस के साथ जुड़ सकें। बंद कमरों में सदस्यता अभियान मान्य नहीं होगा।

राठौर ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। विधानसभा चुनावों में उन्हीं प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाएगा जो जीतने में सक्षम होंगा और जिसकी छवि साफ होगी । किसी व्यक्ति विशेष की गणेश परिक्रमा करने वालों को विधानसभा चुनावों में टिकट नहीं दिया जाएगा। हालांकि केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से ही आबंटन का अंतिम पैमाना तय किया जाएगा।

सरकार द्वारा कार्यक्रम रद्द करने का फैसला सराहनीय

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के द्वारा कोरोना की वजह से कार्यक्रमों केा रदद किए जाने पर खुशी जाहिर की है। राठौर ने कहा कि जनता के हित के लिए सरकार का कदम सराहनीय है। हमीरपुर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोग भी सहयोग करें ताकि माहमारी से बचा जा सके।

ओमिक्रोन के मामलों में सरकार अपना रही दोहरे मापदंड

राठौर ने कहा कि कोरोना बीमारी के दौरान सरकार की लापरवाही के चलते लेागों को खामियाजा भुगतना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अब ओमिक्रोन के मामलों में भी प्रदेश सरकार दोहरे मापदंड अपना रही है, लेकिन खुद ही भाजपा बीमारी को नजरअंदाज कर रही है। हालांकि कांग्रेस ने अपने सभी कार्यक्रम रदद किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सरकार को किए गए अनुरोध पर कार्यक्रम रदद करना सराहनीय कदम है।