Follow Us:

बीजेपी को डुबाने के लिए सत्ती ही काफी- प्रेम कौशल

नवनीत बत्ता |

कांग्रेस प्रत्याशियों को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जो प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं सब के सब बीजेपी को धूल चटाने में सक्षम हैं। पार्टी ने चारों सीटों पर बेहतरीन नेतायों को पार्टी टिकट दिया है। टिकट बंटवारे को लेकर कंफ्यूजन तो बीजेपी में था तभी प्रदेश बीजेपी द्वारा अनुमोदित चारों पुराने सांसदों में से 2 वर्तमान सांसदों के टिकट बदल दिए गये। क्योंकि बीजेपी हाइकमान को पता है कि इन दो सीटों पर उसकी हालत नाजुक है और बाकी की दो सीटों पर हालात नाज़ुक होने के बावजूद बीजेपी के पास कोई विकल्प नहीं था।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री का मोदी लहर का दावा भ्रामक करने वाला है क्योंकि वास्तव में जनता मोदी के झूठ, जुमलों और नोटंकी से तंग आ चुकी है और देश में मोदी विरोधी लहर है।

प्रेम कौशल ने सतपाल सत्ती द्वारा कांग्रेस को डूबता जहाज़ कहने पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि सत्ती मानसिक रूप से किसी गम्भीर बीमारी से ग्रस्त हैं। इसीलिये वो गाली गलौच और अभद्रता के लिए विख्याता हैं और बीजेपी रूपी जहाज़ में सबसे बड़ा छेद उनकी भाषा से ही हुआ है। बीजेपी की लुटिया डुबोने के लिये इसके प्रदेश अध्यक्ष सत्ती ही काफी हैं।