Follow Us:

‘भाजपा के मुंह पर कालिख पोतने वाला आज भाजपा का प्रत्याशी’

मृत्युंजय पुरी |

फतेहपुर से आजाद प्रत्याशी डॉ. राजन सुशांत ने गुरुवार को राजा के तालाब में रोड शो कर जनता से वोट मांगे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए डॉ. सुशांत ने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आज उस प्रत्याशी को मैदान में उतारा है जो टिकट न मिलने पर भाजपा के मुंह पर कालिख पोत रहा था।

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के समर्थकों से कहा, “आपने वोट मांगने हैं तो बलदेव ठाकुर के लिए मांगे बीजेपी लिए नहीं, क्योंकि बलदेव ठाकुर अगर भाजपा के होते तो पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कृपाल परमार के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ते। भाजपा की शायद मति मारी गई है कि पिछले चुनाव में भाजपा के खिलाफ आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने वाले बलदेव ठाकुर को भाजपा ने टिकट थमा दिया है।”

सुशांत ने कहा कि कृपाल परमार चाहे ‘चक्की पार’ के थे चाहे आर के लेकिन उन्होंने पार्टी का काम किया । लेकिन बलदेव ठाकुर ने पूर्व चुनाव के दौरान बतौर आजाद प्रत्याशी भाजपा के ऑफिस में कालिख पोत दी थी मेरे पास इसका वीडियो है, जिसे मैं रिलीज करने जा रहा हुं। ऐसे प्रत्याशी को साथ लेकर सीएम जयराम ठाकुर वोट मांग रहे हैं।

डॉ. सुशांत ने कहा कि मुझसे गलती हुई होगी इसकी मैं माफी मांगता हूं। मेरा राजनीतिक जीवन अब फतेहपुर की जनता के हाथ में है। मुझे माफी देके मुझे मेरा फतेहपुर वापस दे दो ओर मेरे राजनीतिक भविष्य को बचा लो। उन्होंने कहा कि मैं फतेहपुर की जनता से वादा करता हूं की मैं एक दिन भी चैन से नहीं बैठूंगा और फतेहपुर के विकास के लिए हर वक्त काम करता रहूंगा, मुझे 2 तारिख को आप विधानसभा पहुंचाओ मैं आपके 15 साल के विकास के बजट को वापस लाऊंगा ।

वहीं, भाजपा के स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के फतेहपुर दौरे पर तंज कसते हुए राजन सुशांत ने कहा की अनुराग के दौरे के दौरान 200 से 400 तक लोगों की भीड़ ही जुट पाई। यदि भाजपा वाले मुझे बोलते तो मैं ही 700 युवा भेजकर उनका स्वागत करवा देता जिससे जो भीड़ कम जुटने की बात सामने आ रही है कम से कम वह तो ना आती। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम धूमल को राजनीति में लाने वाला मैं हूं मुझे दुख होता है जब उनके बेटे के साथ ऐसा होता है।