Follow Us:

2 घंटे बाद भी हिमाचल नहीं पहुंचे दोनों दिग्गज नेता

समाचार फर्स्ट डेस्क |

10 मई को बीजेपी के स्टार प्रचारक और प्रधानमंत्री मोदी तथा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल में प्रचार के लिए आ रहे हैं। इन दिग्गज नेताओं को आस में जहां प्रदेश बीजेपी और कांग्रेस के नेता नज़रे गड़ाये हुए हैं, वहीं प्रदेश की जनता और ख़ासतौर पर संसदीय क्षेत्रों की जनता भी इनके इंतजार में हैं। लेकिन बताये वक़्त के 2 घंटे के बाद दोनों दिग्गजों की अभी तक हिमाचल में एंट्री नहीं हुई है।

मंडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 बजे आने वाले थे, जबकि राहुल गांधी का ऊना में कार्यक्रम भी 12 बजे ही था। लेकिन दोनों ही जगहों पर अभी तक प्रदेश के नेता और जनता दिग्गज नेताओं की राह देख रहे हैं। वैसे तो नेताओं के कार्यक्रमों में देरी होना आज के दौर में आम बात है, लेकिन हिमाचल में पल-पल बदलते मौसम से रैली पर जरूर अस़र पड़ रहा है।

वहीं, इस रैली में इन दोनों नेताओं का मंच से भाषण भी जनता पर छाप छोड़ने वाला है। क्योंकि दोनों ही दिग्गज नेता पार्टियों में लीडिंग पर है और उनके भाषण का ही ज्यादा अस़र प्रदेश की जनता पर पड़ने वाला है। एक ओर राष्ट्रवाद के नाम पर खेल रही बीजेपी… तो दूसरी ओर न्याय तथा इंसाफ की बात को सही से नहीं रख पानी वाली कांग्रेस…।। आख़िरी चरण के चुनाव में आख़िरी फैसला तो जनता ही करेगी… लेकिन फिलहाल उनका कार्यक्रम में देरी करना एक बड़ी परेशानी बना हुआ है।

इस बारे में दोनों ही पार्टियों के नेताओं को कहना है कि उनका अभी किसी और जगह पर कार्यक्रम चल रहा है, जिसके चलते देरी हो रही है।