Follow Us:

ऊना: मुकेश अग्निहोत्री ने समर्थकों संग मनाया जन्मदिन, रक्तदान भी किया

रविंद्र, ऊना |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने गांव व गरीब की सेवा के एजेंड़े को सर्वोपरी रख बुधवार को अपना जन्म दिन मनाया। हरोली ब्लॉक कांग्रेस द्वारा घालूवाल में आयोजित जन्मदिन के कार्यक्रम में मुकेश अग्रिहोत्री अपनी धर्मपत्नी प्रो. सिम्मी अग्रिहोत्री व विधायक सतपाल रायजादा संग पहुंचे। इस दौरान युवा कांग्रेस द्वारा लगाए गए रक्तदान शिविर का शुभारंभ भी किया और रक्तदान भी किया। रक्तदान शिविर में 25 युवाओं ने रक्तदान कर पुण्य कमाया। मुकेश अग्रिहोत्री के जन्मदिन पर उनके समर्थकों संग केक काटा। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने जब अपनी धर्मपत्नी सहित केक काटा तो हैप्पी बर्थ डे टू यू के शब्दों और तालियों की गडगड़ाहट के साथ हाल गूंज उठा।

सुबह से ही मुकेश अग्रिहोत्री को उनके जन्मदिन की बधाई देने वालों का तांता लगा था। दूरदराज के गांवों से भी हजारों स्त्री, पुरूष, युवा व बुजुर्ग उन्हें बधाई देने घालूवाल में पहुंचे थे। महिला कांग्रेस व ब्लॉक कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष को फूलों के बड़े हार से स्वागत किया गया। मुकेश ने कहा कि हरोली मेरी कर्मभूमि है और हरोली की जनता के आशीर्वाद ने जहां तक पहुंचाया है। हरोली की सेवा में कभी कोई कसर बाकी नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के आशीर्वाद से जनता की सेवा करने का अवसर मिला है, जिसे आगे भी जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि विकास की नई राहें व मंजिले हरोली तय करें, इसी के साथ जिला व हिमाचल भी आदर्श बने, इसके लिए हर संभव सहयोग किया जाएगा। उन्होंने हरोली ब्लॉक कांग्रेस, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस व हरोली वासियों का विशेष आभार जताया।

वीरभद्र और राठौर ने दी बधाई

नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री के जन्मदिन पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने अपनी शुभकामनाएं दी। वहीं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, पूर्व अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू, कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव आशा कुमारी, पूर्व अध्यक्ष कुलदीप धीमान, राकेश कालिया, विक्रमादित्य, राजिंद्र राणा, आशीष बुटेल अन्य नेताओं ने भी बधाई दी।