Follow Us:

कांगड़ा से भड़की बगावत की चिंगारी पहुंची ऊना, 6 से अधिक बूथ पालकों ने दिया इस्तीफा

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी में इन दिनों भारी उठापटक का माहौल बना हुआ है। ज्वालामुखी की ज्वाला अब बढ़ती हुई ऊना तक पहुंच गई है। जहां पर कुटलैहड़ विधानसभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने नाराज होकर अपने पदों से इस्तीफे दे दिए हैं। इस्तीफा देने वालों में बूथ पालक राजेश कुमार, सतपाल, संतला देवी, रविंद्र कुमार, चंचला देवी, वीणा देवी, पंकज कुमार , और अरविंद कुमार शामिल हैं। 

इस्तीफा देने के बाद इन लोगों ने आरोप लगाया है कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में लगातार बढ़त देने के बाद भी पार्टी के नेता और पदाधिकारी इनकी लगातार अनदेखी कर रहे हैं और इससे चलते उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस सभी बूथ पालकों ने कुटलैहड़ मंडल अध्यक्ष मनोहर लाल को अपना इस्तीफा भेजा है और मनोहर लाल ने भी इनके इस्तीफे की पुष्टि कर दी है। 

वहीं, सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बीजेपी में जल्दी ही डैमेज कंट्रोल के लिए बड़ा फेरबदल हो सकता है। जिससे पार्टी में चल रही बगावत के चलते न सिर्फ रमेश धवाला की योजना आयोग के उपाध्यक्ष पद से भी छुट्टी हो सकती है। बल्कि मुख्यमंत्री कार्यालय में भी कुछ लोगों के पदों पर बदलाव लगभग तय माना जा रहा है।