Follow Us:

ऊना: टाहलीवाल में युवा मोर्चा ने फूंका अधीर रंजन का पुतला, कांग्रेस के खिलाफ की नारेबाजी

दिक्षा बैंस |

लोकसभा में कांग्रेस के नेता विपक्ष द्वारा केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर की गई अमर्यादित टिप्पणी से तल्ख भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने अधीर रंजन का पुतला फूंका और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नरेबाजी की । टाहलीवाल मुख्य चौंक पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष कमल सैनी के नेतृत्व में अधीर रंजन के पुतले की शव यात्रा निकाल कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतले को आग के हवाले किया । 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष कमल सैनी ने कहा कि लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन ने बेहद अमर्यादित भाषा का उपयोग केन्दीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर के खिलाफ किया है जोकि कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। अधीर रंजन जोकि फेमस होने के चक्कर मे ऐसे ब्यानबाजी कर रहा है अगर उन्होंने जल्द अनुराग ठाकुर से माफी न मांगी तो युवा मोर्चा अधीर रंजन के घर के बाहर घेराब करेगा  । 

वहीं, हरोली भाजयुमो अध्यक्ष रजत राणा ने कहा कि कांग्रेस का डीएनए ही ऐसा है जिसमें नेता विपक्ष ऐसी अमर्यादित और घटिया किस्म की ब्यानबाजी सिर्फ प्रसिद्धि पाने के किये करता है और कांग्रेस का कोई भी नेता इस विषय पर सामने तक आने से कतरा रहे है । उन्होंने कहा कि अगर नेहरू ने कुछ अच्छा किया होता तो कांग्रेस के नेताओ को मिर्ची क्यों लगती जबकि अनुराग ठाकुर कांग्रेस और कांग्रेस के खानदान की पोल खोल रहे थे । उन्होंने कहा कि अधीर रंजन जल्द माफी मांगे अन्यथा युवा मोर्चा उनके घर मे उनका घेराब करेगा  ।