Follow Us:

मोदी के नेतृत्व में देश हर ज़ख़्म का बदला लेने में सक्षम : अनुराग

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को झंडूता विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं कि। इस दौरान दर्जनों लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की । अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हमारा देश मोदी के नेतृत्व में विश्वपटल पर एक नए भारत की परिभाषा गढ़ रहा है। मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हाथों में है और इस बात को आज हर देश्वासी महसूस कर रहा है। भारत की सशक्त विदेश नीति के आगे चीन को हार मानना पड़ा और डोकलाम से अपनी सेना हटानी पड़ी। उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक के ज़रिए मोदी सरकार ने दुश्मन देश में घुस कर उसे सबक सिखाया है। मोदी सरकार देश को दिए हर ज़ख़्म का बदला लेने में सक्षम है।

अनुराग ने कहा कि हम सब एक बदलते भारत के इस स्वर्णिम दौर के गवाह हैं जब पूरा विश्व भारत की इन कार्यवाहियों के समर्थन में खड़ा है। उन्होंने कहा कि देश में सरकारें पहले भी रहीं हैं मगर आतंकवाद और विदेश नीति पर एनडीए सरकार जैसा विजन देने में वो असफल रहे। पहले आए दिन देश के बड़े शहरों में बम धमाकों में लोगों की जान जाने की ख़बरों से अख़बार भरे रहते थे। जबकि पिछले 5 सालों में देश के अंदर किसी भी बड़े शहर में कोई आतंकी हमला नहीं हुआ है। ये हमारे राष्ट्रीय सुरक्षा नीति की जीत है। अब कोई भी भारत को आंख उठाकर देखने से पहले सौ बार सोचता है। आज हर आतंकी को पता है कि अगर देश के किसी हिस्से में बम धमाका किया तो मोदी सरकार उन्हें पाताल में भी खोजकर सज़ा देगी।

मोदी सरकार के निर्देश पर सेना द्वारा चलाए जाए ऑपरेशन का ही असर है कि आतंकी संगठनों के कई टॉप कमांडर समेत सिर्फ़ पिछले वर्ष से अब तक 300 से अधिक आतंकवादी ढेर किए गए हैं और ये सिलसिला बिना रुके जारी है। इससे पहले वर्ष 2017 में 200 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता हासिल हुई थी। मोदी सरकार के सख़्त रवैए के चलते घाटी में सेना के ऊपर पत्थरबाज़ी की घटनाओं में 90 प्रतिशत तक की कमी आई है।