Follow Us:

‘हाउडी मोदी’ प्रोग्राम में PM मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की मुलाकात ऐतिहासिक: अनुराग

सुनिल ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे  केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा की पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की हाउडी मोदी कार्यक्रम में मुलाकात ऐतिहासिक है। जिसका लाभ दोनों देशों को मिलेगा। अनुराग ने कांग्रेस नेताओं के चाय वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका द्वारा वीजा ना देने की घटना को कभी व्यक्तिगत नहीं लिया, बल्कि देश हित को ही हमेशा आगे रखा। इसी वजह से भारत के अमेरिका के साथ आज अच्छे संबन्ध है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत और अमेरिका के अच्छे रिश्तों का लाभ भारत को और प्रगति के पथ पर ले जा रहा है।

यही नहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस राष्ट्रिय अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तिहाड़जेल में  पी. चिदंबरम से हुई मुलाकात पर भी चुटकी लेते हुए भ्रष्टाचार करने वालों को तिहाड़ जेल का रास्ता पता होने की बात कही।

गौरतलब है की अनुराग ठाकुर बिलासपुर के एक दिवसीय दौरे पर थे जहां उन्होंने भारी बारिश के चलते करयालग गांव में लैंडस्लाइड से हुई भारी तबाही का जायजा लिया तो साथ ही बेघर हुए सात परिवारों के लोगों से मुलाकात भी की।