Follow Us:

सरकाघाट से कांग्रेस का 10 साल का वनवास होगा खत्म: विकास वर्मा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सरकाघाट में पिछले 2 विधानसभा चुनावों से हार का सामना कर रही कांग्रेस को संजीवनी देने का एक युवा नेता ने दम भरा है। 28 वर्षीय विकास वर्मा का दावा है कि अगर पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वह बीजेपी की विदाई सुनिश्चत कर देंगे।

बेहद ही कम उम्र में गांव का प्रधान चुने जाने वाले विकास ने मंडी में एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर टिकटे की मांग की। विकास का कहना है कि सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र का रंगीला राम राव ने प्रतिनिधित्व किया और उन्होंने यहां विकास कार्य भी करवाए, लेकिन दस वर्षों से उनकी हार के कारण सरकाघाट विकास के लिहाज से काफी पिछड़ गया है।

अपनी जीत के लिए विकास युवा साथियों को अपनी ताकत बता रहे हैं। उनका कहना है कि हर चुनाव में उन्हें युवाओं का हमेशा सहयोग मिलता रहा है। उन्होंने युवा साथियों के लिए हर पल काम किया है। लिहाजा, उन्हें उम्मीद है कि युवाओं के सहयोग और बुजुर्गों के आशीर्वाद से वे कांग्रेस की वापसी में तय कर पाएंगे।

विकास मंडी कॉलेज में एनएसयूआई के कैंपस प्रेसिडेंट, दो बार चुने हुए जिला प्रधान, एनएसयूआई के चुने हुए राष्ट्रीय डेलिगेट और एचपीयू में एनएसयूआई के इंचार्ज रह चुके हैं। साथ ही मौजूदा वक़्त में ग्राम पंचायत गैहरा का बतौर प्रधान प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इसके साथ ही इन्हें एनएसयूआई के राज्य सचिव का दायित्व भी सौंपा गया है।