Follow Us:

दिल्ली पहुंचे वीरभद्र-बाली, सुक्खू शिमला में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता जीएस बाली और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह दोपरह करीब डेढ़ बजे दिल्ली पहुंच चुके हैं। दिल्ली में इन दोनों नेताओं समेत कांग्रेस के तमाम नेता हाईकमान से मुलाकात करने वाले हैं। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री संग कद्दावर नेताओं के साथ हाईकमान की ये मुलाकात खास है और इस मुलाकात के बाद आगामी चुनावों के लिए कांग्रेस कोई बड़ा खुलासा कर सकती है।

वहीं, कांग्रेस कमेटी की चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली नहीं गए हैं और शिमला में करीब तीन बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। सुक्खू की कॉन्फ्रेंस में भी आगामी चुनावों के लिए कोई बड़ी घोषणा की जा सकती है। क्योंकि, शिंदे का हिमाचल दौरा लगभग पूरा हो चुका है और उन्होंने सुक्खू संग हिमाचल के हर जिले में कार्यकर्ताओं-नेताओं से मीटिंग की है।

उधर, हाईकमान के साथ मुलाकात में मुख्यमंत्री के टेढ़े तेवर साफ नज़र आ रहे हैं। क्योंकि मुख्यमंत्री पहले भी अपने चुनाव नहीं लड़ने की बात कह चुके हैं और अब तो बेटे विक्रमादित्य को भी अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़वाने को कह चुके हैं। बैठक में अहम मुद्दा टिकट आवंटन को लेकर ही हो सकता है जिसपर हाईकमान अपनी फाइनल मुहर लगाएगा।