Follow Us:

बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ ना करे जयराम सरकार: वीरभद्र सिंह

समाचार फर्स्ट |

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने आनी क्षेत्र से सटे करसोग क्षेत्र के स्वीन में बनी पांच मेगावाट की हिमाद्री जल विद्युत परियोजना का शुभारंभ किया। इस दौरान एक समारोह का आयोजन भी किया गया। समारोह के दौरान पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि विद्युतीकरण के क्षेत्र में मिनी हाइड्रो प्रोजेक्ट क्षेत्र के लिए एक महत्त्वाकांक्षी परियोजना है। उन्होंने कहा कि यह पहला मौका है जब इस तरह का प्रोजेक्ट किसी स्थानीय हिमाचलवासी ने तैयार कर जनता को समर्पित किया है।

इस दौरान जयराम सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि सरकार दूरदराज क्षेत्र के गरीब बच्चों के लिए खोले गए स्कूल और कॉलेजों को बंद कर रही है, जो प्रदेश की जनता के हित में सही निर्णय नहीं है।

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और परिवहन आदि क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए, जिससे प्रदेश की विकास गति को बल मिला है।

सीएम जयराम ठाकुर को सलाह देते हुए वीरभद्र सिंह ने कहा कि वे उनके द्वारा खोले गए संस्थानों को बंद करने के बजाए उनमें सुविधाएं मुहैया करवाएं, ताकि क्षेत्र के दूरदराज के गरीब बच्चों को घर द्वार पर बेहतर शिक्षा मुहैया हो सके।