Follow Us:

वीरभद्र सिंह ने धूमल पर कसा तंज, जो हार गया है वो कैसे बनेगा सीएम

पी. चंद |

विरोधियों पर मजाकिया अंदाज से तंज कसने में माहिर वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल पर चुटकी ली है। प्रेम कुमार धूमल की हार पर अपनी हंसी के जरिए उन्होंने बीजेपी से पूछा कि बीजेपी किसे मुख्यमंत्री बना रही है। वीरभद्र सिंह ने बीजेपी से सवाल किया कि एक हारा हुआ विधायक कैसे मुख्यमंत्री बन सकता है और साथ ही उन्होंने बीजेपी को जीत की मुबारकबाद दे दी।

कांग्रेस ने वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में विधानासभा का चुनाव लड़ा था,वीरभद्र सिंह  खुद तो चुनाव जीत गए लेकिन उनकी टीम इन चुनावों में मिशन रिपीट में असफल रही । चुनाव जीतने के बाद वीरभद्र सिंह ने अपने मजाकिया अंदाज से साफ संकेत दे दिए हैं कि भले ही उनकी टीम चुनाव हार गई हो ,लेकिन वो आज भी राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं। उन्होंने बीजेपी को जीत की मुबारकबाद तो दी साथ ही ये भी संकेत दे दिए कि विधानसभा में कांग्रेस एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी और उनकी टीम के जीते हुए विधायक सत्तापक्ष को टक्कर देंगे।

आपको बता दें वीरभद्र सिंह का ये चुटकी वाला बयान उस वक्त आया है जब बीजेपी में चुनाव हारने के बावजूद प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री बनाने की कवायद तेज हो गई है। वीरभद्र सिंह अपनी सभाओं में अकसर बीजेपी पर तंज कसते हुए ये कहते थे कि बीजेपी बिना दुल्हे की बारात है। और अब जब  हिमाचल में  बीजेपी कमल खिलाने में कामयाब हो गई लेकिन उनका दुल्हा खुद इन चुनावों में हार गया तो एक बार फिर वीरभद्र ने धूमल पर तंज कसने का मौका ना गवाते हुए बीजेपी से सवाल किया कि हारा हुआ विधायाक कैसे सीएम बन सकता है।