Follow Us:

वीरभद्र सिंह ऐतिहासिक पुरुष, मंडी ने दिलवाया सम्मान: आश्रेय शर्मा

नवनीत बत्ता |

मंडी का चुनाव प्रचार एक बार फिर से वीरभद्र सिंह के नाम पर ही टिकता नज़र आ रहा है। आश्रय शर्मा पूरी तरह से बड़े नेताओं के आशीर्वाद को ही तरजीह देते नजर आ रहे हैं । आज भी जब वे अपने प्रचार में निकले तो उन्होंने एक बार फ़िर से अपना प्रचार युवाओं ,महिलाओं और बुजुर्गों के साथ शुरू किया । उन्होंने कहा कि आपने 26 साल की उम्र में वीरभद्र सिंह को सांसद बनाया और आज वह प्रदेश के नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस ही नहीं बल्कि पूरे राजनीतिक जगत में एक आइकन बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ने जो विकास का काम मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए किया और उनके बाद पंडित सुखराम जी ने किया उसको मंडी की जनता कभी भुला नहीं सकती है।

 उन्होंने कहा कि चाचा प्रकाश चौधरी ने अपने कार्यकाल के समय इलाके के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसलिए आज उनका आशीर्वाद लेने उनके विधानसभा क्षेत्र उनके घर में आया हूं । इस तरह से कल के प्रेस नोट जो मीडिया में जारी हुआ था उसको लेकर चल रहे विवाद के बाद आज एक बार फिर आश्रेय शर्मा ने पूरी तरह वीरभद्र सिंह पर ही अपने भाषण को केंद्रित रखा और उनके और और पंडित सुखराम के आशीर्वाद से ही चुनाव में जाने की बात कही।

आश्रये ने सांसद को लेकर कहा की संसद से सबसे निषक्रिय सांसद अगर कहीं है तो वो मंडी में है । उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंहह और सुखराम जैसे सांसद रहे जिन्होंने पूरे देश में मंडी का नाम बढ़ाया और आज ये सांसद हैं जिन्होंने मंडी का नाम ही विकास के नाम पर पिछड़ दिया है । उन्होंने युवा और महिला शक्ति का आह्वान किया कि अगर इलाके का विकास करवाना है और जैसे मंडी का नाम पूरे देश में पहले सबसे ऊपर था उसी तरह आज फिर बनाना है तो बदलाव बहुत जरूरी है। मैं मंडी के युवा और महिलाओं से विशेष रूप से कहना चाहता हूं कि आप दोनों का साथ और आशीर्वाद अगर मिलेगा तो हम जरूर कामयाब होंगे।