Follow Us:

BJP नेता हरोली की जनता को बिकाऊ कहकर कर रहे बदनाम: अग्निहोत्री

रविंद्र, ऊना |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने शुक्रवार को ललड़ी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मोके पर उन्होंने कहा कि हरोली की जनता ने प्यार से जो भावनात्मक रिश्ता मेरे साथ बनाया है वह लंबा चलेगा और मैं गांव ,गरीब व सेवा के एजेंडे के प्रति वचनबद्ध हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता हरोली की जनता को बिकाऊ कहकर अपमान करने का प्रयास कर रहे हैं। बीजेपी ने हरोली को माफिया के नाम पर बदनाम किया, बीजेपी ने युवाओं को बदनाम किया, बीजेपी अब पैसे के प्रयोग की बात कर हरोली की जनता का अपमान कर रही है । उन्होंने कहा कि जनता स्नेह व विकास के कारण कांग्रेस पार्टी व हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने मन पर पड़ी मैल को साफ करें।

अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी के नेता मेरे पिता पर सवाल उठा रहे हैं, तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हमने तो अपने पिता की कर्म भूमि को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने का काम किया है और एक खूबसूरत इमारत बनाई है, जिसकी चर्चा आज पूरे प्रदेश व देश में होती है। हमारे पिता ने जो बीज लगाया उसको हमने वटवृक्ष बनाया है और उनके सपनों को साकार विकास के द्वारा किया जा रहा है। हमारा एजेंडा विकास रहा है और आज भी हम विकास के लिए काम कर रहे हैं। हम चुनाव भी मुद्दों पर लड़ रहे हैं, एक तरफ कांग्रेस पार्टी ने न्याय की बात कही है राहुल गांधी के नेतृत्व में हमने जनता के बीच बेहतर घोषणा पत्र दिया है, उसपर कांग्रेस पार्टी काम करेगी, जनता के हर वर्ग का विकास किया जाएगा । वहीं रामलाल ठाकुर के रूप में एक सशक्त उम्मीदवार हमीरपुर क्षेत्र में दिया गया है, जिससे बीजेपी चारों खाने चित हो रही है।

उन्होंने ने कहा कि बीजेपी को हम मुद्दों पर बात करने का निमंत्रण दे रहे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री इस निमंत्रण को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। उन्हें राहुल गांधी पर भड़ास निकालने का शौक है। मुख्यमंत्री हरोली क्षेत्र में आए तो अपने भाषण में आधा समय तो हमें कोसते रहे । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को लेकर के जिस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं वह बीजेपी ही कर सकती है। जबकि हमने कहीं भी चुनाव प्रचार में बीजेपी नेतृत्व पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं की है। हम मुद्दों की बात करते हैं और प्रधानमंत्री मोदी से भी सवाल पूछे जा रहे हैं कि वह बताएं कि आखिर गंगा, गांव, गरीब ,राम मंदिर ,समान नागरिक संहिता के लिए उन्होंने क्या किया है ।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश को कर्ज में डूबा जा रहा है, सीमेंट के रेट महंगे हो रहे हैं, माफिया राज बढ़ रहा है बीजेपी के लोग उसे संरक्षण दे रहे हैं, हत्या- बलात्कार, चोरी ,डकैती से कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई कंट्रोल जयराम का नहीं है, उनका की कांग्रेस पार्टी ने एकजुटता के साथ जिस प्रकार हिमाचल प्रदेश में चुनावी माहौल खड़ा किया है, उससे बीजेपी हैरान-परेशान व हताश नजर आ रही है। खुद मुख्यमंत्री अपने मंडी हल्के में घिरे नजर नजर आ रहे हैं । सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे है।