Follow Us:

चुनावों में युवा वर्ग की होगी अहम भूमिका: मुख्यमंत्री

पी.चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोलन में बीजेपी युवा मोर्चा सोलन मंडल द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन एवं मतदाता सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि समाज में प्रत्येक कार्यों के लिए युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण रहती है। इस बार लोकसभा चुनाव में भी युवा वर्ग की भूमिका अहम रहेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं।

मोदी सरकार ने युवा वर्ग के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। उन योजनाओं से लाखों परिवार लाभान्वित हुए हैं।  बीजेपी को केंद्र में पुनः सत्तासीन बनाने के लिए युवा वर्ग की भूमिका अहम होगी और युवाओं में मोदी जी को पुनः देश की कमान संभालने के लिए काफी जोश और उत्साह भी है। आज मतदाताओं की एक ही आवाज है कि देश की कमान मजबूत नेतृत्व के हाथ में संभाली जाएगी और वह नेतृत्व नरेंद्र मोदी है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से बीजेपी ने युवा एवं जुझारू नेता सुरेश कश्यप को प्रत्याशी घोषित किया है। मुझे उम्मीद है कि सोलन युवा मोर्चा सुरेश को विजयी बनाने के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करेगा। उन्होंने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों, नीतियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचाये। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि सोलन बीजेपी विधानसभा चुनाव की कमी को लोकसभा चुनाव में अवश्य पूरा करेगी। उन्होंने स्थानीय जनता से आग्रह करते हुए कहा कि देश में पुनः मजबूत नेतृत्व चुनने के लिए इस संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी युवा नेता सुरेश कश्यप को ऐतिहासिक जीत दिलाएं।