Follow Us:

हाईवोलटेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान

|

टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। भारत कल रविवार को पाकिस्तान के साथ अपने विश्व कप अभियान की शुरूआत करेगा। दोनों टीमों के बीच होने वाला ये हाईवोल्टेज मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाएगा।

भारत के साथ होने वाले इस हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर पाकिस्तान ने पहले ही अपनी 12 सदस्यीट टीम की घोषणा कर दी है। पाकिस्तान ने इस मैच के लिए उन खिलाड़ियों को टीम में स्थान दिया है जिनका हाल के समय में प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस ऐलान के साथ ही भारत के खिलाफ पाक की प्लेइंग इलेवन टीम की तस्वीर लगभग साफ हो चुकी है।

ये है पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम

भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पाकिस्तान की 12 सदस्यीय टीम में बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, इमाद वसीम, हसन अली, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी शामिल हैं।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अब तक 12 बार आमने-सामने हुए हैं। जिनमें पाकिस्तान कभी भी भारत को नहीं हरा पाया है। इसमें 7 वनडे और 5 टी20 मैच शामिल हैं।  एक तरफ जहां पाकिस्तान अपने इस रिकॉर्ड को तोड़ने के इरादे से मैदान में उतरेगा तो वहीं, भारत भी अपने इस रिकॉर्ड को कायम रखते हुए 13-0 से बढ़त बनाना चाहेगा।