Follow Us:

ICC World Cup : संन्यास की अटकलों के बीच धोनी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब!

समाचार फर्स्ट डेस्क |

भारत शनिवार को लॉर्ड्स में श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप 2019 का अपना अंतिम लीग मैच खेलेगा। अपना चौथा विश्व कप में खेल रहे अनुभवी विकेटकीपर एमएस धोनी के भविष्य के बारे में कयास लगाए जा रहे हैं। जबकि कुछ लोगों ने अनुमान लगाया है कि यह विश्व कप धोनी का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है। कुछ अन्य विशेषज्ञों की माने तो धोनी विश्व कप के बाद भी वनडे सीरीज में खेलना जारी रखेंगे।

एबीपी न्यूज चैनल की रिपोर्ट में एक रिपोर्टर ने दावा किया है कि धोनी ने खुद अपने क्रिकेट से रिटायरमेंट के सवाल पर जबाव दिया है। धोनी ने अपने अनौपचारिक अंदाज में जवाब दिया कि वह खुद नहीं जानते कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कब संन्यास लेंगे।

धोनी ने एबीपी न्यूज से कहा है कि 'मुझे नहीं पता कि मैं कब संन्यास लूंगा। लेकिन बहुत से लोग चाहते हैं कि मैं श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले ही संन्यास ले लूं।'

कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि विश्व कप में भारत का आखिरी मैच एमएस धोनी के करियर का आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच हो सकता है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि 'आप एमएस धोनी को फैसले का कभी अंदाजा नहीं लगा सकते।

हलांकि यह संभावना नहीं है कि वह इस विश्व कप के बाद भारत के लिए खेलना जारी रखेंगे। धोनी के संन्यास को लेेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। अभी तक केवल उनके संन्यास को लेकर सिर्फ अटकलें ही लगाई जा रही हैं।

विश्व कप में धोनी की धीमी पारी को लेकर उनकी खूब आलोचना हुई है, लेकिन कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री लंबे समय से धोनी के समर्थक हैं और उन्होनें टूर्नामेंट के दौरान धोनी की खेली धीमी पारी को लेकर कहा था कि वह समय की डीमांड थी। कोहली ने धोनी को लेकर कहा था कि वह हमारे लिए बहुमूल्य हैं।